दूरदर्शन गोवा

दूरदर्शन केंद्र पणजी, गोवा डीडी इंडिया का हिस्सा है, जो दुनिया में सबसे बड़ा टेलीविजन नेटवर्क है। 1 9 82 में दूरदर्शन केंद्र पणजी के साथ 1 किलोवाट ट्रांसमीटर ने गोवा में डीडी कार्यक्रमों को शुरू करना शुरू कर दिया। 1 9 86 में ट्रांसमीटर पूरे गोवा को कवर करने के लिए 10 किलोवाट तक उन्नत किया गया था। 1 99 0 में डीडीके पणजी ने पीजीएफ की स्थिति के साथ सोमवार से शुक्रवार तक 30 मिनट की अवधि के लिए स्थानीय कार्यक्रम प्रसारित किए।

संस्कृत कार्यक्रम

संस्कृत कार्यक्रम
"संस्कृत तुमची आमची" सभी भारतीय भाषाओं के सांस्कृतिक और भाषाई पहलुओं पर दर्शकों का ध्यान खींचता है और इस एकीकरण को बनाए रखने में संस्कृत की भूमिका है। यह उन पर भी ध्यान केंद्रित करता है कि कोंकणी में संस्कृत, मराठी और हिंदी के साथ संबंध हैं और यह भी प्रकाश डाला कि संस्कृत को आसानी से कैसे सीखा जा सकता है।

खोबरों

खोबरों
कोंकणी भाषा में दैनिक समाचार

स्वस्थ भारत

स्वस्थ भारत
भारत सरकार के मंत्रालय द्वारा प्रायोजित एक दैनिक स्वास्थ्य कार्यक्रम स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों को बताता है।

कलाविष्कार

कलाविष्कार
जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से संबंधित व्यक्तित्वों का साक्षात्कार और प्रदर्शन।

फोन-इन-लाइव

फोन-इन-लाइव
राज्य और केंद्र सरकार के विभागीय प्रमुखों के अलावा बाहरी क्षेत्र के अधिकांश विशेषज्ञों को इस लाइव इंटरैक्टिव प्रोग्राम में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाता है ताकि आम आदमी इन विशेषज्ञों से सीधे अपने घर से बात कर सके।
  • आज का कार्यक्रम

    September 19, 2017

    कोई इवेंट आज के लिए निर्धारित नहीं हैं!
  • कार्यक्रम

    कोंकणी में दूरदर्शन कार्यक्रम दूरदर्शन केंद्र, पणजी, गोवा, भारत से संबंधित हैं। लाइव ट्रांसमिशन 1030 बजे (यूटीसी) से शुरू होता है और 1330 बजे (यूटीसी) समाप्त होता है। आगे की तारीखों के लिए कृपया www.doordarshangoa.gov.in/कार्यक्रम देखें
    Powered by Tempera & WordPress.